Mahindra Yuvraj 215 NXT | Yuvraj 215 NXT 15 Hp | महिंद्रा युवराज 215 एनएक्सटी की कीमत, विशेषताए, स्पेसिफिकेशन, माइलेज | Mahindra Tractor On Road Price »

Mahindra Yuvraj 215 NXT | Yuvraj 215 NXT 15 Hp | महिंद्रा युवराज 215 एनएक्सटी की कीमत, विशेषताए, स्पेसिफिकेशन, माइलेज | Mahindra Tractor On Road Price

किसान भाइयो Mahindra YUVRAJ 215 NXT Tractor महिंद्रा ट्रैक्टर कंपनी द्वारा निर्माण किया जाता है। महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT 15 एचपी का ट्रैक्टर है जिसमें 12 एचपी की  पीटीओ (Power Take-Off), 2300 आरपीएम, विस्थापन सीसी एनए(NA), किसान भाइयो 6 गएर आगे लगने + 3 गएर पीछे लगने वाले गियरबॉक्स, और ऐसी कई शक्तिशाली विशेषिताएँ हैं जो इस ट्रैक्टर को सबसे पसंदीदा और ज्यादा बिकने वाले ट्रैक्टरों में से एक बनाती हैं।

किसान भाइयो महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर एक ईंधन कुशल इंजन से प्रेरित है जो ईंधन को अच्छी मात्रा मैं बचाता है इसमें ईंधन के रूप मैं डीजल का प्रयोग होता है जो सभी प्रकार के कामो में अनुकूल और मजबूत है।

यह एक सामान्य ट्रैक्टर नहीं है, इसका डिज़ाइन रिकॉर्ड तोड़ने वाला बनाया गया है जो सभी का ध्यान आकर्षित करता है और सभी परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन प्रदान करता है।

Mahindra YUVRAJ 215 NXT की कीमत, विशेषताएँ, और आपको इससे संबंधित सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए Jago Kisan की मदद मिल जाएगी।

Specification of Mahindra YUVRAJ 215 NXT Tractor | महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT की विशेषताएं

Mahindra Yuvraj 215 NXT

किसान भाइयो महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर की विशेषिताएँ इस ट्रैक्टर को इस क्षेत्र में इतनी शक्तिशाली बनाती है, जिससे यह खेत में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रदान कर सकता है। महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर रिकॉर्ड तोड़ने वाला प्रदर्शन प्रदान करने के लिए जाना जाता है। इस ट्रैक्टर की कुछ विभिन्न विशेषिताएँ इस प्रकार हैं:

YUVRAJ 215 NXT इंजन: Mahindra YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर में इस्तेमाल किया गया इंजन पर्याप्त शक्तिशाली है ताकि ट्रैक्टर बिना किसी रुकावट के घंटों तक ठीक से ठीक काम कर सके।

YUVRAJ 215 NXT पावर: यह महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT में 15 एचपी (horsepower) का इंजन है। लेकिन यह अपनी श्रेणी के तहत अपने सभी ट्रैक्टर से अधिक और आश्चर्यजनक प्रदर्शन प्रदान करता है।

YUVRAJ 215 NXT व्हीलबेस: इस ट्रैक्टर की व्हीलबेस निर्धारित नहीं है, लेकिन ट्रैक्टर को आवश्यक समर्थन प्रदान करने के लिए पर्याप्त चौड़ा है।

YUVRAJ 215 NXT भार उठाने की क्षमता: महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर 778 किलोग्राम तक का भार उठा सकता है, इससे यह और भी कार्यकारी हो जाता है, ताकि यह भारी सामान उठा सके और इसे केवल एक खेत पर ही नहीं, बल्कि सामान यातायात करते समय सड़कों पर या भवन निर्माण साइटों पर भारी सामान को ले जाने के लिए भी उपयोग किया जा सकता है।

YUVRAJ 215 NXT इंजन सिलिंडर: इसमें 3 सिलिंडर इंजन हैं इसमे पर्याप्त ईंधन होता है, ताकि खेत पर किसी भी बाधा या देरी के बिना काम किया जा सके। आमतौर पर, Mahindra YUVRAJ 215 NXT को खेती के अलावा भी उपयोग किया जाता है, और उन उद्देश्यों के लिए इंजन को ईंधन प्रदान करना बहुत महत्वपूर्ण है, जैसे सामान की परिवहन, भारी निर्माण सामग्री को उठाने या पहुँचाना।

Features of Mahindra YUVRAJ 215 NXT Tractor | महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT इंजन क्षमता

जिन विशेषिताओं को नजरअंदाज करना मुश्किल है, वही इसमें कुछ ऐसी श्रेष्ठ विशेषताएँ हैं जो ट्रैक्टर में विशेषिताएँ इस प्रकार हैं:।

शक्तिशाली इंजन: महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT के पास एक बहुत ही शक्तिशाली 15 एचपी का इंजन है, जो इसे और अधिक शक्तिशाली बनाता है |

स्टाइलिश डिज़ाइन: इस ट्रैक्टर का डिज़ाइन बहुत ही सुन्दर और अनूठा है, जो आपके खेत की सुंदरता को बढ़ावा देगा। इसमें सुन्दर हेडलैम्प्स और एक सुन्दर डीकल डिज़ाइन शामिल है।

मजबूत बॉडी: Mahindra YUVRAJ 215 NXT का निर्माण भारी-भारी मेटल से किया गया है जो इस ट्रैक्टर को मजबूत और टिकाऊ बनाता है।

ब्रेक सिस्टम: इस ट्रैक्टर के पास एक NA सिस्टम है जो ट्रैक्टर को न्यूनतम झटके के साथ ब्रेक लगाने की अनुमति देता है जिससे किसी भी दुर्घटना को रोका जा सकता है।

वारंटी: Mahindra YUVRAJ 215 NXT के साथ एक NA वारंटी आती है जो YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर को खरीदना एक अच्छा निवेश है।

स्टीयरिंग: इसमें पावर स्टीयरिंग है, जो आसान और सटीक नियंत्रण प्रदान करता है और अधिक सुविधा प्रदान करता है जिससे फ़ील्ड पर काम करने की अधिक समय तक कोई असुविधा नहीं होती।

Mahindra YUVRAJ 215 NXT Price in India | महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर मूल्य और वारंटी

किसान भाइयो Mahindra YUVRAJ 215 NXT की कीमत किसानो के आर्थिक हालातो के हिसाब से तय की गई है। ट्रैक्टर आवश्यकता का उत्पाद है, इसलिए इस ट्रैक्टर के निर्माताओं ने तय किया कि इसे सभी द्वारा खरीदा जा सके ऐसी कीमत पर रखना होगा, इसलिए Mahindra YUVRAJ 215 NXT कीमत को किफायती और कुशल बनाया गया है।

Mahindra YUVRAJ 215 NXT की कीमत Rs.3.20-3.40 लाख* है। यह कीमत सीधे फसल उत्पादकों(किसान भाइयो) के हिसाब से उसकी कीमत एकदम सही है क्योंकि सभी आर्थिक क्षेत्रों के किसान न केवल इसे खरीद सकते हैं, बल्कि NA वारंटी के साथ ट्रैक्टर एक बुद्धिमान निवेश भी है।

भारत में Mahindra YUVRAJ 215 NXT की सटीक और सबसे प्रामाणिक कीमत प्राप्त करने के लिए Jago Kisan एक दम सही वेबसाइट है, हमारे पास सबसे अच्छे मूल्य हैं क्योंकि ट्रैक्टर बाजार हमेशा बदलता रहता है, इसलिए हमेशा अपडेटेड रहना महत्वपूर्ण है|

Best Deals on Mahindra YUVRAJ 215 NXT Tractor | भारत में महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर के बारे में नवीनतम जानकारी

महिंद्रा YUVRAJ 215 NXT ट्रैक्टर के बारे में विश्वास करने के हमने Jago KIsan पर आपको महिंद्रा ट्रैक्टरों के बारे में A-Z जानकारी दी गई है|

Jago Kisan पर सभी प्रमुख ट्रैक्टर निर्माण कंपनियों के सभी ट्रैक्टरों, मूल्य सीमा, ट्रैक्टर इम्प्लीमेंट्स, आदि के बारे में जानकारी है, ताकि आपकी खोज आसान हो सके। इसलिए Jago KIsan के पास विभिन्न विशेषताएँ हैं जो आपकी खोज को व्यक्तिगत और फिल्टर करने में मदद करती हैं।

महिंद्रा युवराज 215 एनएक्सटी इंजन

ब्रांडमहिंद्रा ट्रैक्टर
एचपी15
इंजन सिलेंडर1
डिस्पलेस्मेंट सीसी863.5 CC
इंजन आरपीएम2300
कूलिंग सिस्टमWater Cooled
शक्ति11.2 kW
ट्रांसमिसन का प्रकारSliding Mesh
गियर के नंबर6 Forward + 3 Reverse
अधिकतम आगे की गति25.62 Kmph
क्लच प्रकारSingle Plate Dry Clutch

महिंद्रा युवराज 215 एनएक्सटी पीटीओ

पीटीओ एचपी12
पीटीओ टाइपLive
पॉइंट लिंकेजDraft , Position And Response Control Links

महिंद्रा युवराज 215 एनएक्सटी हाइड्रोलिक

उठाने की क्षमता778 Kg
हाइड्रोलिक कंट्रोलADDC

महिंद्रा युवराज 215 एनएक्सटी डाईमेन्सन

ईंधन टैंक की क्षमता19 Lit
लंबाई3760 MM
चौड़ाई1705 MM
ग्राउंड क्लिअरेंस245 MM
व्हील बेस1490 MM
ट्रैक्टर वजन780 KG
टर्निंग त्रिज्या2400 MM

महिंद्रा युवराज 215 एनएक्सटी अन्य

ब्रेक प्रकारDry Disc Brakes
स्टीयरिंगMechanical
स्टीयरिंग एडजस्टमेंटNo
टायर का आकार5.20X14.8+8X18.6
बैट्री12 V 50 AH
अल्टरनेटर12 V 43 A
छोटा ट्रेक्टरYes
व्हील ड्राइव2WD
AC प्रकारNon AC
वारंटी2000 Hour or 2 Year
सामानTools, Tractor Top Link
स्थितिContinue
एयर फिल्टरOil Bath Type
कीमत3.20-3.40 Lacs

Mahindra Yuvraj 215 NXT FaQs?

महिंद्रा युवराज 215 की कीमत कितनी है?

महिंद्रा युवराज 215 ट्रैक्टर की कीमत 3.20 से 3.40 लाख(एक्स-शोरूम कीमत) रुपये है

महिंद्रा 215 कितने हॉर्स पावर का है?

महिंद्रा युवराज 215 एनएक्सटी ट्रैक्टर इंजन दक्षता इस ट्रैक्टर की 15 एचपी है और पीटीओ एचपी 12 है।

महिंद्रा का सबसे छोटा ट्रैक्टर कौन सा है?

Mahindra का सबसे छोटा Tractor 215 Yuvraj NXT Mini Tractor है|

किसान भाइयो अगर आप Mahindra Yuvraj 215 NXT | महिंद्रा युवराज 215 की कीमत, विशेषताए, विनिर्देश, माइलेज ऑनलाइन लिस्ट जानकारी से संतुष्ट है तो plz like करे और शेयर करे ताकि किसी दूसरे किसान भाई की भी मदद हो सके|