MAHINDRA OJA 2124 PRICE IN INDIA, FEATURES, SPECIFICATIONS, MILEAGE | महिंद्रा OJA 2124 की कीमत, विशेषताए »

MAHINDRA OJA 2124 PRICE IN INDIA, FEATURES, SPECIFICATIONS, MILEAGE | महिंद्रा OJA 2124 की कीमत, विशेषताए

MAHINDRA OJA 2124 महिंद्रा ट्रैक्टर निर्माण कंपनी से आता है। महिंद्रा OJA 2124 एक 24 एचपी ट्रैक्टर है जिसमें 20.6 एचपी पीटीओ, 2400 rpm, डिस्प्लेसमेंट सीसी एनए, 12 एफ + 12 आर गियरबॉक्स, और ऐसी कई शक्तिशाली विशेषताएँ हैं जो इस ट्रैक्टर को सबसे पसंदीदा और शीर्ष बेचने वाले ट्रैक्टरों में से एक बनाती हैं।

महिंद्रा OJA 2124 एक ईंधन संरक्षक इंजन से संचालित होता है जो सभी प्रकार के उपयोग में संगत और मजबूत है। यह एक सामान्य ट्रैक्टर नहीं है, बल्कि यह एक ऐसे डिज़ाइन के साथ आता है जो सबकी ध्यान खींचता है और सभी प्रकार की सतहों पर शानदार प्रदर्शन प्रदान करने के लिए बनाया गया है।

महिंद्रा OJA 2124 जैसे प्रमुख ट्रैक्टर की तरह एक नए ट्रैक्टर की खोज करना कभी-कभी थकानेवाला और कभी-कभी भ्रांतिकरणकारी हो सकता है, लेकिन Jago kisan की मदद से, आप कुछ ही क्लिक में Mahindra OJA 2124 की कीमत, विशेषताएँ, और इससे संबंधित सभी जानकारी प्राप्त करेंगे।

Specification of Mahindra OJA 2124 Tractor (महिंद्रा OJA 2124 की विशेषताएं)

MAHINDRA OJA 2124

महिंद्रा OJA 2124 की विशेषताएँ हैं जो इस ट्रैक्टर को इसे खेत में सबसे शक्तिशाली बनाती हैं, जिससे यह फील्ड पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकता है। इसे रेकॉर्ड तोड़ने वाले प्रदर्शन करने के लिए जाना जाता है। इस ट्रैक्टर की कुछ विभिन्न विशेषताएँ निम्नलिखित हैं:

इंजन: इस महिंद्रा ट्रैक्टर में उपयोग किये जाने वाले इंजन का योगदान काफी शक्तिशाली है, ताकि ट्रैक्टर बिना किसी रुकावट के घंटों तक अच्छे से काम कर सके।

हॉर्स पावर: शक्तिशाली महिंद्रा OJA 2124 24 एचपी रेंज में आता है। लेकिन इस एचपी रेंज के तहत इसकी दूसरे ट्रैक्टरों से अधिक आश्चर्यजनक प्रदर्शन करता है।

व्हीलबेस: इस ट्रैक्टर की व्हीलबेस NA विस्तार है, जो ट्रैक्टर को आवश्यक समर्थन प्रदान करने के लिए पर्याप्त चौड़ा है।

लिफ्टिंग क्षमता: Mahindra OJA 2124 950 किलोग्राम तक उठा सकता है, जिससे यह और भी कार्यक्षम हो जाता है, ताकि यह भारी चीजें उठा सके और इसका उपयोग केवल खेत पर ही नहीं, बल्कि सामान या भारी निर्माण सामग्री को लेकर सड़कों पर या निर्माण स्थलों पर भी किया जा सकता है।

इंजन सिलेंडर: इसमें 3 सिलेंडर हैं जो काम को बिना किसी बाधा या विलंब के चलाने के लिए पर्याप्त ईंधन रखते हैं। आमतौर पर, Mahindra OJA 2124 खेती के अलावा अन्य उद्देश्यों के लिए भी उपयोग किया जाता है, और उन उद्देश्यों के लिए इंजन को शक्ति देने के लिए पर्याप्त ईंधन रखना बहुत महत्वपूर्ण है, जैसे माल की परिवहन या कच्ची निर्माण सामग्री को उठाने या परिवहन करने के लिए।

Features of Mahindra OJA 2124 Tractor (महिंद्रा OJA 2124 इंजन क्षमता)

स्पेसिफिकेशन्स के साथ, इसमें कुछ ऐसी शानदार विशेषताएँ हैं जो किसी भी ट्रैक्टर में हो सकती हैं।

शक्तिशाली इंजन: Mahindra OJA 2124 में एक बहुत ही शक्तिशाली 24 एचपी इंजन है जो विशेषताओं को और भी शक्तिशाली बनाता है और शानदार प्रदर्शन प्रदान करने के लिए।

स्टाइलिश डिज़ाइन: इस ट्रैक्टर का डिज़ाइन काफी स्टाइलिश और अनूठा है, जो आपके खेत की सुंदरता को बढ़ावा देगा। इसमें स्टाइलिश हेडलैम्प्स और स्टाइलिश डिकॉल डिज़ाइन शामिल है।

मजबूत बॉडी: Mahindra OJA 2124 भारी मेटल से बना है जो इस ट्रैक्टर को मजबूत और टूफ बनाता है।

ब्रेक सिस्टम: इस ट्रैक्टर में एक NA सिस्टम है जो ट्रैक्टर को तेजी से ब्रेक लगाने की सुविधा प्रदान करता है और न्यूनतम झटकों के साथ रोकथाम करता है, जिससे किसी भी दुर्घटना से बचा जा सकता है।

वारंटी: Mahindra OJA 2124 के साथ एक NA वारंटी आती है जो इस ट्रैक्टर को खरीदने को एक शानदार निवेश बनाती है।

स्टीयरिंग: इसमें पावर स्टीयरिंग है, जो आसान और सटीक नियंत्रण प्रदान करता है और अधिक सुविधा प्रदान करता है, जिससे खेत में काम करने का समय बढ़ जाता है बिना किसी असुविधा के।

Mahindra OJA 2124 Price in India (महिंद्रा OJA 2124 ट्रैक्टर मूल्य और वारंटी)

Mahindra OJA 2124 की मूल्य सबसे आर्थिक तरीके से निर्धारित की गई है। ट्रैक्टर एक आवश्यकता का उत्पाद है, इसलिए इस ट्रैक्टर के निर्माता ने इसे सभी द्वारा दिए जाने वाले मूल्य से रखने का निर्णय लिया है, इसलिए Mahindra OJA 2124 कीमत किसानों द्वारा साधा जा सकता है और इसमें एनए वारंटी के साथ आनुभवी निवेश भी है।

Mahindra OJA 2124 कीमत है Rs. 5.35 Lakh*। यह मूल्य सीमा सही है क्योंकि सभी आर्थिक क्षेत्रों के किसान इसे न केवल खरीद सकते हैं बल्कि ट्रैक्टर के साथ आने वाली NA वारंटी के साथ यह एक बुद्धिमान निवेश भी है।

भारत में Mahindra OJA 2124 की निश्चित और सबसे सत्यप्रिय Mahindra OJA 2124 कीमत प्राप्त करने के लिए Jago Kisan पर जाएं, हमारे पास सबसे अच्छे मूल्य हैं क्योंकि ट्रैक्टर मार्केट हमेशा परिस्थितिक किसी को भी अद्यतित रहना होता है।

Find the Best Deals on Mahindra OJA 2124 Tractor (भारत में महिंद्रा OJA 2124 ट्रैक्टर के बारे में नवीनतम जानकारी कहाँ से प्राप्त करें)

जब बात Mahindra OJA 2124 के अथेंटिक जानकारी प्राप्त करने की आती है, तो भारत में एक ही नाम है, और वह है Jago KisanJago Kisan पर ट्रैक्टरों के बारे में A-Z जानकारी ही नहीं, बल्कि आपको देश भर के कई शहरों के डीलर्स की जानकारी भी मिलती है।

Jago Kisan पर मुख्य ट्रैक्टर निर्माण कंपनियों के सभी ट्रैक्टरों, मूल्य सीमा, ट्रैक्टर उपकरण आदि की जानकारी होती है, ताकि आपकी खोज को आसान बनाया जा सके। इंटरनेट गुमराह कर सकता है और एक साथ बहुत सारी जानकारी बहुत भ्रांति कारक हो सकती है, इसलिए Jago Kisan के पास विभिन्न फीचर हैं जो आपकी खोज को व्यक्तिगत और फ़िल्टर करने में मदद करते हैं।

हम आशा करते हैं कि यह उपयोगी था, Mahindra OJA 2124 के बारे में और भी जानकारी, माइलेज, विशेषताएँ, डीलर्स आदि के बारे में जानने के लिए Jago Kisan पर जाएं।

MAHINDRA OJA 2124 ENGINE | महिंद्रा OJA 2124 इंजन

ब्रांडमहिंद्रा ट्रैक्टर
सीरिजOja series
एचपी24
इंजन सिलेंडर3
इंजन आरपीएम2400
टोर्क83.1 Nm
शक्ति18.1 kW
ट्रांसमिसन का प्रकारConstant mesh with synchro shuttle
गियर के नंबर12 F + 12 R
पीटीओ एचपी20.6 HP

MAHINDRA OJA 2124 HYDRAULIC | महिंद्रा OJA 2124 हाइड्रोलिक

 उठाने की क्षमता950 Kg

MAHINDRA OJA 2124 OTHERS | महिंद्रा OJA 2124 अन्य

स्टीयरिंगPower steering
स्टीयरिंग एडजस्टमेंटNo
टायर का आकारR(8.3X20)
छोटा ट्रेक्टरYes
व्हील ड्राइव4WD
AC प्रकारNon AC
स्थितिContinue
कीमतRs. 5.35 Lakh*

MAHINDRA OJA 2124 FaQs?

महिंद्रा OJA 2124 की कीमत क्या है?

Mahindra Oja 2124 4WD Price in India is Rs. 5.35 Lakh*

महिंद्रा OJA 2124 कितने एचपी का होता है?

महिंद्रा OJA 2124 एक 24 एचपी ट्रैक्टर है |

महिंद्रा OJA 2124 की इंजन क्षमता क्या है?

इसमें 3 सिलेंडर हैं जो काम को बिना किसी बाधा या विलंब के चलाने के लिए पर्याप्त ईंधन रखते हैं। आमतौर पर, Mahindra OJA 2124 खेती के अलावा अन्य उद्देश्यों के लिए भी उपयोग किया जाता है, और उन उद्देश्यों के लिए इंजन को शक्ति देने के लिए पर्याप्त ईंधन रखना बहुत महत्वपूर्ण है, जैसे माल की परिवहन या कच्ची निर्माण सामग्री को उठाने या परिवहन करने के लिए।

किसान भाइयो अगर आप MAHINDRA OJA 2124 PRICE IN INDIA, FEATURES, SPECIFICATIONS, MILEAGE | महिंद्रा OJA 2124 की कीमत, विशेषताए जानकारी से संतुष्ट है तो plz like करे और शेयर करे ताकि किसी दूसरे किसान भाई की भी मदद हो सके|